आॅटो ब्लागिंग: पैसा कमाने की मशीन

ब्लागिंग और वेबसाइट की दुनिया में एक धमाका है आॅटो ब्लागिंग.

आॅटो ब्लागिंग द्वारा हर माह सैकड़ों डाॅलर की कमाई असानी से कर सकते हैं. .

यदि आप न्यूज की वेबसाइट में रूचि रखते हैं तो आॅटो ब्लागिंग के द्वारा देश और विदेश के खास समाचार पत्रों के न्यूज को अपने ब्लाॅग या वेबसाइट पर आटोमेटिक पब्लिश कर सकते हैं.

न्यूज आॅटोमेटिक पब्लिश होने की वजह से न्यूज लिखने की परेशानी से आप बच जाएगे. एक बार आॅटो ब्लागिंग वेबसाइट बना लेने के बाद आप लाइफ टाइम इससे कमाई कर सकते हैं.

आॅटो ब्लागिंग वेबसाइट हिन्दी, अंग्रेजी या किसी भी लैंग्वेज में बना सकते है. अपने पसंद की कटेगरी जैसे ब्रेकिंग न्यूज, पाॅलिटिकल्स न्यूज, इंटरटेंमेट, फैशन, बाॅलीवुड, क्राइम, बिजनेस, ब्युटी, एजुकेशन, लाइफस्टाइल, ज्योतिष, टेक्नोलाॅजी आदि में कोई एक चुन सकते हैं या बड़े न्यूज पेपर की तरह ढ़ेर सारे कटेगरी को एक साथ पब्लिश कर सकते हैं.

आॅटो ब्लागिंग पर रोजाना 50 से 100 पोस्ट तक आॅटोमेटिक आ जाते हैं. पोस्ट लिखने का टाइम बचता है. उस टाइम में आप इसे सोशल साइट पर प्रोमोट करने में लगा सकते हैं.

आॅटो ब्लागिंग पर बड़े अखबारे के पोस्ट होने की वजह से इससे वेबसाइट पर काफी अच्छा ट्राॅफिक मिल जाता है. जिसकी वजह से इस पर असानी से एड लगाया जा सकता है. ट्राफिक अधिक होने की वजह से एड अप्रुब होने में कोई टाइम नहीं लगता, 24 से 48 घंटे में अप्रूबल मिल जाता है. .

जिन लोगों को लेखन में रूचि है. पर पोस्ट लिखने में काफी समय लगता है. ऐसे में वे आॅटो ब्लागिंग के द्वारा कमाई कर सकते हैं.

Related posts

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.