Finance Company बिना पैसा लगाए रेग्युलर इनकम के लिए फाइनेंस कंपनी के साथ करें बिजनेस 

Businee Maantra Finance

Finance Company बिना पैसा लगाए रेग्युलर इनकम के लिए फाइनेंस कंपनी के साथ करें बिजनेस

यदि आपके पास बिजनेस पैसे नहीं है तो परेशान होने की आवश्यकता नहीं है. यहां हम एक ऐसी फायनेंस कंपनी के बारे में जानकारी दें रहे हैं जो बिना पैसा लिए बिजनेस करने का प्लेटफार्म दे रही है. अच्छी बात यह है कि इस फायनेंस कंपनी से जुड़ने के बाद आपको रेगुलर इनकम होगी.

फाइनेंस सेक्टर की कंपनी शुभ बैंक एक नई कंपनी है जो इस सेक्टर में काम करने वाले इच्छुक लोगों को अपने साथ जोड़कर बिजनेस करने का प्लेटफॉर्म दे रही हैं. शुभ बैंक के एसोसिएट चैनल पार्टनर बनकर रेग्युलर इनकम जेनरेट कर सकते हैं, वो भी बिना एक पैसे लगाए. इसमें कमाई की कोई सीमा नहीं है. कमाई आके मेहनत पर डिपेंड करेगा. जितनी अधिक आप मेहनत करेंगे कमाई आपकी उतनी ही अधिक होगी.

क्या काम करती है कंपनी

शुभबैंक एक फाइनेंशियल सर्विस उपलब्ध कराती है. यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां लोग अपनी जरूरतों के हिसाब से लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं. शुभबैंकडाॅटकाॅम पोर्टल पर्सनल लोन, होम लोन, ऑटो लोन से लेकर मॉर्गेज लोन, क्रेडिट कार्ड अन्य हर तरह के लोन की सर्विस प्रदान करती है. शुभबैंक देश की 35 बैंक और एनबीएफसी के साथ काम कर रही है. कंपनी से जुड़े बैंकों में एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, आरबीएल बैंक शामिल हैं.

बिना पैसे कंपनी दे रही है मौका

शुभबैंक कंपनी की सीआरएम रेणु जेटली के अनुसार, शुभबैंक से जुड़ने के लिए किसी इन्वेस्टमेंट की जरूरत नहीं है. बिना पैसे लगाए आप कंपनी के डायरेक्ट सेलिंग एजेंट (डीएसए) बन सकते हैं. डीएसए बनने के लिए आवेदक को अपना आधार कार्ड व पैन कार्ड की फोटो कॉपी कंपनी को ई-मेल के जरिए भेज सकते हैं.

 

इसे भी पढ़े :-

 

इसके बाद कंपनी ट्रेनिंग के लिए बुलाएगी. ट्रेनिंग के बाद डीएसए बनकर आप शुभबैंक के फाइनेंशियल प्रोडक्ट्स की बिक्री कर कमाई कर सकते हैं.

कैसे करें अप्लाई

शुभबैंक से जुड़ने के लिए कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अप्लाई करें. कंपनी की वेबसाइट पर जाकर फॉर्म डाउनलोड करने के बाद डिटेल भरकर कंपनी को मेल कर दें. कंपनी के मानदंड के आधार पर चयन होना निर्भर होगा. इसके बाद कंपनी सम्पर्क करेगी.

लोन देने के कुछ खास मानदंड

कंपनी लोन प्रोडक्ट्स के लिए अपने विभिन्न मानदंड बना रखे हैं. जैसे पर्सनल लोन लेने वाले की मिनिमम 18 हजार रुपए सैलरी होनी चाहिए. कंपनी खेती की जमीन पर लोन नहीं देती. इसके अलावा किसी बिजनेस स्टार्टअप पर लोन नहीं देती है. किसी भी बिजनेस लोन के लिए आवेदक के पास खुद की प्रॉपर्टी होनी जरूरी है.

कमाई कैसे होगी

कंपनी डीएसए बनने वाले को लोन पर मिलने वाले कमिशन के द्वारा कमाई होगी. यह आपके मेहनत पर डिपेंड है आप कितनी कमाई कर सकते हैं. जितना ज्यादा क्लाइंट बनाएंगे, उतनी ज्यादा आपकी कमाई होगी. फायनेंशियल प्रोडेक्ट पर कमीशन अलग-अलग है. होम लोन डिसबर्सल अमाउंट पर 0.60 फीसदी, वहीं पर्सनल लोन पर 1.75 से 2.50 फीसदी कमीशन दिए जाएंगे.

 

इसे भी पढ़े :-

Wholesale Market : देश के सस्ते फर्नीचर मार्केट आधे दाम में मिलता है सामान

Share Button

Related posts

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.